जब धोनी ने खेली थी 114 गेंद में सिर्फ 54 रन की पारी,जीता हुआ मैच हार गई थी टीम

0
130
views

इसी महीने में पिछले साल भारत और वेस्ट इंडीज के बीच वनडे श्रृंखला खेला जा रहा था, श्रृंखला के चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम बेहद ही ख़राब बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन किया था, टीम के तरफ से धोनी ने अर्धशतक तो लगया था लेकिन स्ट्राइक रेट 50 से भी कम था।

वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 189/9 का स्कोर बनाया था। इस लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी टीम इंडिया अपने शुरूआती 3 विकेट मात्र रन 47 पर खो दिए थे। इसके बाद एमएस धोनी और अजिंक्य रहाणे ने महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई, लेकिन जल्द ही रहाणे 91 गेंद में 60 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद धोनी एक छोर पर टिके रहे, लेकिन वह काफी धीमी गति से रन बना रहे थे।

टीम के तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने 108 गेंद में अपना अर्द्धशतक पूरा किया, जो की साल 2000 के बाद भारत के तरफ से सबसे धीमा अर्धशतक है। अपनी इस पारी में धोनी ने 144 गेंदों का सामना करते हुए कुल 54 रन बनाये जिसमे की उन्होंने मात्र एक चौका लगाया था।

दोस्तों आप निचे के कमेंट बॉक्स में हमें बताये की क्या महेंद्र सिंह धोनी को अब इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लेना चाहिए या फिर वर्ल्ड कप तक उन्हें टीम का हिस्सा रहना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here